देखें VIDEO : स्पीकर-दर्जाधारी मंत्री के विवाद का मामला! दर्जाधारी मंत्री भगत राम कोठारी ने स्पीकर प्रेमचन्द्र अग्रवाल पर लगाये अब गम्भीर आरोप..

उत्तराखंड में विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल ओर दर्जाधारी राज्यमंत्री भगत राम कोठारी के बीच हुई कहासुनी ओर गाली गलौच का वीडियो जहाॅ पूरे प्रदेश में सुर्खियाॅ बना हुआ है, कई नेता घर बैठे-बैठे इसपर चटकारे लेक रहे हैं, वही सोशल मीडिया पर भी इसे लेकर तरह-तरह के बयान आ रहे हैं, पूरे मामले में अबतक विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल ने चुप्पी साधी हुई है ओर मीडिया के पूछने पर भी स्पीकर अग्रवाल ने अपनी चूप्पी नही तोड़ी, वही राज्य मंत्री भरतराम कोठारी ने पूरे मामले में सफाई देते हुए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द अग्रवाल पर अब आरोपों की झड़ी लगा दी- देखें विडियो
देखें विडियो - अब क्या लगाये भगतराम कोठारी ने स्पीकर पर आरोप
रिर्पोट - संजय शर्मा/ऋषिकेश। 
दर्जाधारी राज्यमंत्री भगत राम कोठारी ने स्पीकर पर आरोप लगाते हुए कहा कि विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचन्द्र अग्रवाल उनसे उस दिन से चिढ़े हुए है जबसे ऋषिकेश मेयर अनिता मंमगाई जीती है, स्पीकर प्रेमचन्द अग्रवाल नही चाहते कि ऋषिकेश क्षेत्र में उनके सिवाए कोई ओर नेता उभरे, राज्यमंत्री कोठारी ने ये भी आरोप लगाया कि जब मुझे राज्यमंत्री का दर्जा मिला ओर मैने प्रदेश में एक उदाहरण पेश करते हुए मैने राज्यमंत्री की सभी सुविधाऐं छोड़ दी तब भी स्पीकर अग्रवाल को गुस्सा आया ओर उन्होने मुझे बड़ा आदमी कहकर टोंट कसा।
कोठारी ने कहा कि प्रदेश की गरीब जनता के लिए के लिए अपनी सारी सुविधाएं त्यागी, जिस विभाग में वह मंत्री हैं वह गन्ना चीनी विभाग पहले से ही काफी घाटे में चल रहा है इसलिए मैंने उस घाटे में कुछ कमी करने के लिए सारी सरकारी सुविधाओं को त्याग दी थी। ओर मैं हमेशा पार्टी के लिए तन मन धन से सहयोग करता हू। राज्यमंत्री कोठारी ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करता हूं कि वह देश में हमेशा अपना वर्चस्व बना कर रखें भगवान उनको लंबी आयु दे।
कोठारी ने कहा कि पार्टी ने मुझे अगर किसी लायक समझा तभी तो मैं राज्य मंत्री बना हूं अगर पार्टी प मुख्यमंत्री उत्तराखंड चाहे तो मैं आज ही यह पद छोड़ने के लिए तैयार हूं लेकिन मैं बार-बार इस तरह से इज्जत नहीं होना चाहता मुझे कल प्रोग्राम में अनदेखा कर मेरे पर टीका टिप्पणी करते रहना व्यंग कसना अब मेरे बर्दास्त से बाहर हो गया है, जो वीडियो मीडिया में वायरल हुई है वह आधी अधूरी है उसमें जो बोला गया है सिर्फ मेरा ही दिखाया विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा बोले गए अब शब्द नहीं बताए गए यह सब एक साजिश के तहत मेरे को नीचा दिखाने की कोशिश की जा रही है। कोठारी ने कहा कि मैं विधानसभा अध्यक्ष को बताना चाहता हूं जब चुनाव चल रहा था तब मुझे बड़ा भाई बना हुआ था और अब मुझको बेटा बना दिया, स्पीकर ने मुझे कहा कि बेटा तुझे मैं देख लूंगा इस तरह की बातें एक संवैधानिक पद पर बैठे विधायक को शोभा नहीं देती।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇