बीजेपी ने चलाया अनुशासन का डंडा! बिगडेल बीजेपी विधायक चैम्पियन को किया तीन महीनों के लिए भाजपा से निलंबित..

बीजेपी ने चलाया अनुशासन का डंडा! बिगडेल विधायक चैम्पियन को किया तीन महीनों के लिए भाजपा से निलंबित..
बीजेपी विधायक चैम्पियन को किया तीन महीनों के लिए भाजपा से निलंबित
राजेश नेगी।
देहरादून। अपने बिगडेल विधायक की करतूतों को अबतक लगातार माफ करती आ रही बीजेपी ने अब हरिद्वार जिले की खानपुर सीट से भाजपा विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का कड़ा एक्शन लिया है, विधायक कुँवर प्रणव चैम्पियन द्वारा न्यूज18 पत्रकार के साथ किए गए दुव्यवहार व कुछ अन्य अनुशासनहीनता के प्रकरणों में प्राथमिक जाँच के बाद प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने विधायक चेंपियन को तीन माह के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलम्बित कर दिया है।
आपको बतादें कि खानपुर से बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन ने न्यूज 18 के पत्रकार राजीव तिवारी को जान से मारने की धमकी दी थी, उन्होंने पत्रकार पर सरेआम हाथ भी उठाया, बताया जा रहा है कि चैंपियन चैनल में दिखाई गई किसी खबर से नाराज थे, उन्होंने पत्रकार को दिल्ली स्थित उत्तराखंड भवन बुलाकर धमकाया, जिसके बाद देश भर की मीडिया में भाजपा के बिगडेल विधायक के खिलाफ माहौल बन गया था, ओर इस मामले में बीजेपी को जवाब देना नही बन रहा था, इसके सिवाय बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन का बीजेपी के ही विधायक देशराज कर्णवाल से हुए विवाद ने भी काफी तूल पकड़ा था, जिससे भी पार्टी की किरकिरी हुई थी, लेकिन पार्टी ने तब इन सब के बावजूद चैंपियन पर कोई एक्शन नही लिया था। 
लेकिन अब पार्टी ने कड़ा रूख अखतियार कर बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव चैंपियन पर कार्यवाही की है, बीजेपी प्रदेश महामंत्री नरेश बंसल ने प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक के बाद पत्रकारों को जानकारी दी। पाटी चैंम्पियन पर कई अन्य मामलों में भी जांच कर रही है, नरेश बंसल ने बताया कि चैंम्पियन अब तीन माह तक पार्टी की किसी बैठक व विधान मंडल दल की बैठक में भाग नहीं ले सकेंग, उन्हें कारण बताओ नोटिस भी दिया गया है। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇