नाबालिक लड़की से छेडछाड! विरोध करने पर मारपीट कर झाड़ियों में फेंका..

थत्यूड़। टिहरी गढ़वाल के जौनपुर क्षेत्र में अपराधिक घटनाऐं लगातार बढ़ती जा रही हैं, बीते दिनों दलित युवक जितेन्द्र दास की हत्या, उसके बाद 9 साल की मासूम के साथ रेप और अब कैमटी क्षेत्र में एक अनुसूचित जाति की 17 वर्षिय नाबालिक के साथ छेडछाड व मारपीट कर झाडियो मे फेंकने का मामला सामने आया है। लगातार हो रही इन घटनाओं से जौनपुर ही नही बल्कि देवभूमि कलंकित हो रही है। लगातार हो रही एक के बाद एक इन घटनाओ से जंहा जौनपुर क्षेत्र प्रदेश में चर्चाओं के केन्द्र में आ रहा है। 
नाबालिक लड़की से छेड़छाड
नाबालिक लड़की से छेड़छाड 
राजेश नेगी। 
खैर ताजा मामला नाबालिक लड़की से छेड़छाड की बात करें तो पिडिता की सहेली ने पिडिता को कैम्टी मसुरी रोड पर मिलने को बुलाया था, किन्तु जब पिडिता वंहा पंहुची तो उसके साथ कमल सिहं विष्ट पुत्र सुमेर सिहं जो पास के ही गांव का निवासी है मौजुद था, आरोप है कि वह नाबालिक लड़की के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश करने लगा, पिड़िता द्वारा इसका विरोध करने पर पिडिता के साथ मारपीट भी की गई जिससे नाबालिक लड़की बेहोश हो गयी, इसके बाद आरोपी ने नाबालिक लड़की को पास ही झाडियो में फेंक कर पीडिता की सहेली व आरोपी दोनों फरार हो गए। 
क्या कहना है पीड़िता का
पिडिता ने अपने बयान में बताया की उसकी सहेली ने उसे मिलने बुलाया था, लेकिन वंहा कमल विष्ट नाम के युवक ने उसके साथ जबरदस्ती व मारपीट की साथ ही गला दबाया, ताकी वो मर जाए पर उसकी सहेली ने कहा की मारो मत नही तो हम फंस जांएगें और उसके बाद बुरी तरह पीटने के बाद पीड़िता को झाडियो में फेंक दिया गया, जिसके बाद गांव की तरफ आ रहे कुछ लोगो की नजर जब पीडिता पर पड़ी तो उसे नजदीकी कैमटी अस्पताल लाया गया, जंहा से मसुरी व मसुरी से दुन अस्पताल के लिए पिडिता को रेफर किया गया, वंही पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। मामले की जांच चल रही है। 
लगातार एक के बाद एक घटनाऐं होने के कारण जौनपूर क्षेत्र में लोगों में भी आक्रोश बढ़ता जा रहा है, लोग जहाॅ इसे नैतिकता का पतन मान रहे हैं वही कई लोग इसे अपराधी प्रवृति के लोगो के मान में पुलिस का खौफ न होना मान रहे हैं।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇