तिलवाड़ा : लाटा बाबा आजीविका स्वायत्त सहकारिता की तिलवाड़ा में आम बैठक, जानिए क्या रहा खास..

शेयर धारको
लाटा बाबा आजीविका स्वायत्त सहकारिता की तिलवाड़ा में आम बैठक
रामरतन पंवार। 
तिलवाड़ा। लाटा बाबा आजीविका स्वायत्त सहकारिता सिसो रूद्रप्रयाग की वित्तीय वर्ष 2019-20 की 3 वार्षिक आम सभा बैठक का आयोजन बडोनी होटल तिलवाडा में सदस्य राज्य बाल अधिकार आयोग वाचस्पति सेमवाल की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में रेखीय विभागो से सहायक कृषि अधिकारी, सहायक उद्यान अधिकारी भी उपस्थति थे उपासक से आरएफसी नन्दकिशोर थपलियाल, तकनीकी संस्था एसिड से तकनीकी संस्था समन्वयक नागेन्द् तगवान, सतीश भटट तकनीकी संस्था आजीविका समन्वयक बिशन मेहता, नीरज सिह, सहकारिता में कार्यरत तकनीकी संस्था स्टाफ व सहकारिता स्टाप सहकारिता के निदेशक मंडल के समस्त पदाधिकारी व सहकारिता के 339 शेयर धारक व समूहो के सदस्यों की उपस्थिति रही। 
बैठक में प्रभागीय परियोजना प्रबन्धक आरिफ खान द्वारा परियोजना के द्वारा संचालित गतिविधियों की जानकारी दी गयी तथा नये वित्तीय वर्ष में किये जाने वाले गतिविधियों के बारे में चर्चा की गई। सहकारिता निदेशक मंडल के सदस्यों के द्वारा भी बैठक में अपनें बिचार व्यक्त किये और संगठन को और मजबूत करनें तथा सहकारिता व्यवसाय को बढाने की शपथ ली। बैठक में तकनीकी संस्था समन्वयक सतीश भटट के द्वारा सहकारिता के व्यवसाय को बढाने हेतु सहकारिता शेयर धारको को अच्छे प्रयास करने को कहा गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के द्वारा परियोजना के सहयोग से संचालित गतिविधियों को सराहना की गई। साथ ही साथ और परिवारो को जोड़ा जाय इस बात की चर्चा की। 
बैठक में सहकारिता समन्वयक चन्दमोहन के द्वारा सहकारिता के वित्तीय वर्ष अप्रैल 2018- मार्च 2019 की वार्षिक लेखा जोखा सभी के समक्ष रखा। बैठक का संचालन तकनीकी सस्था समन्वयक नागेन्द तगवान के द्वारा किया गया। साथ ही सक्रीय सदस्यों व सहकारिता के उत्कृष्ट किसानों को  समानित किया गया। लाटा बाबा आजीविका स्वायत्त सहकारिता द्वारा के नोपी के माध्यम से वार्षिक आम सभा बैठक में 5328 के कृषि यन्त्र व जूस का व्यापार किया गया। अन्त में सहकारिता की नवनिर्वाचित अध्यक्षा मीना देवी के द्वारा परियोजना, तकनीकी संस्था एसिड,समूहों के सदस्यों शेयर धारको तथा सहकारिता स्टाफ का बैठक के सफल करने में सहयोग करने हेतु सभी का आभार व्यक्त किया तथा नवनिर्वाचित सम्मानित सहकारिता के पदाधिकारी एवं सदस्यों को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं दी व इस वित्तीय वर्ष में सहकारिता को हर स्तर से आगे बढाने के लिए हर समय तत्पर रहने के साथ ही बैठक की समापन की घोषणा की।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇