देखिए VIDEO : केंद्रीय मंत्री के सामने ही फोटो खिचाने के लिए कैसे भिड़े स्पीकर और दर्जाधारी मंत्री, मर्यादा को भूल की गाली-गलौज

संजय शर्मा / ऋषिकेश पहुंचे केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के स्वागत की होड़ में फोटो खिचांने के लिए विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और दर्जाधारी राज्यमंत्री भगतराम कोठारी आपस में भिड़ गए। यही नही मर्यादा को भूल दोनों राजनेताओं के बीच खूब गाली गलौज हुई। यहां तक कि दोनों महानुभावों ने एक दूसरे को देख लेने तक की धमकी तक दे डाली।  
विडियो देखिए- कैसे हुई स्पीकर व दर्जाधारी मंत्री के बीच गाली गलौच
आपको बतादें कि बीते गुरूवार को केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ऋषिकेश दौरे पर पहुंचे थे। केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने पहले  परमार्थ निकेतन के परमाध्यक्ष स्वामी चिदानंद सरस्वती से मुलाकात की। इसके बाद केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने दोपहर डेढ़ बजे मोटर बोट से नाव घाट पहुंचे थे। 
यहां से वे चंद्रेश्वर नगर स्थित नमामि गंगे योजना के तहत बनाए जा रहे 7.5 एमएलडी के सीवर ट्रीटमेंट प्लांट का निरीक्षण करने जा रहे थे। चंद्रेश्वर नगर के मोड़ पर विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल तथा दर्जाधारी राज्यमंत्री भगतराम कोठारी अपने-अपने समर्थकों के साथ उनके स्वागत के लिए मौजूद थे।करीब ढाई बजे केंद्रीय मंत्री की फ्लीट पहुंची। वे अपनी कार से उतरे तो विधानसभा अध्यक्ष प्रेमचंद अग्रवाल और राज्यमंत्री भगतराम कोठारी के बीच पहले मैं-पहले मैं की होड़ शुरू हो गई।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇