वन कर्मियों को मिला शव, पुलिस और SDRF पँहुची नागणी टॉप।।।

हरीश थपलियाल, उत्तरकाशी। मुखेम रेंज के अंतर्गत कोटयाल गांव के ऊपर नागणी टॉप के जंगलों में एक व्यक्ति के शव मिलने से सनसनी फैल गई। वन कर्मियों ने इसकी सूचना अपने उच्चाधिकारियों को दी गई, जिसके बाद मौके पर पुलिस, एसडीआरएफ रवाना की गई। मौके पर  मृतक के कपड़ों की तलाशी ली गई, कुछ ऐसा नहीं मिला, जिसके मृतक की शिनाख्त हो सके। सूत्रों की माने तो जंगल में पत्थरों के बीच जिस तरह से शख्स औंधे मुंह पड़ा था, उससे माना जा रहा है कि शव को कहीं और से लाकर यहां फेंका गया है। 
घटनाक्रम के अनुसार, रविवार शाम वन विभाग के कर्मचारी नागणी टॉप में लगी आग को बुझाने को जंगल मे मौजूद थे, इसी दौरान वन कर्मियों को पत्थरों के बीच व्यक्ति डेडबॉडी दिखी। जिससे दुर्गंध उठ रही थी। उन्होंने सहयोगी कर्मियों को एकत्रित करने के साथ ही  पुलिस को जानकारी दी। डीएफओ संदीप कुमार ने बताया कि शव एक से डेढ़ महीना पुराना होने से शव कंकाल में तब्दील हो गया है। मृतक की लंबाई करीब 5 फीट 6 इंच है, उसने नीले चैकदार शर्ट और पेंट पहन रखी है। 
उत्तरकाशी थाना कोतवाली के थानाध्यक्ष महादेव उनियाल ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद ही पता चलेगा कि मरने वाले शख्स के साथ हुआ क्या था, या कुछ और वजह रही होगी पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇