BREAKING: सीएम बदलने की अफवाह!, बोले अनिल बलूनी-उत्तराखंड में इस तरह की अफवाह न फैलाएं..


राजेश नेगी
उत्तराखण्ड के सियासी पारा एक अफवाह से इतना गर्म हो गया कि उसकी तपीश दिल्ली तक पहुच गयी, उत्तराखंड भले ही एक छोटा सा राज्य हो लेकिन कहने भर के लिए उत्तराखण्ड़ छोटा सा राज्य है, यहां की सियासत में हर वक्त कुछ न कुछ होता रहता है। साखकर अटकलें ओर अफवाह गाहे बाहे उत्तराखण्ड़ की राजनीति को गर्म करती रहती हैं, उत्तराखण्ड़ के इतिहास में गठबंधन की सरकार से लेकर प्रचंड बहुमत की बीजेपी सरकार तक कोई इससे अछूता नहीं रहा। ऐसे में एक बार फिर सोशल मीडिया पर मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को बदलने और सांसद अनिल बलूनी के उत्तराख्ण्ड़ के सीएम बनने को लेकर अफवाहें फैल गयी, अफवाह बड़ी थी तो अफवाह की तपीस जल्द ही दिल्ली तक भी पहुच गयी और अन्तत अफवाह की तपीश को शान्त करने खुद सांसद अनिल बलूनी ने र्मोचा संभाला और फेसबुक पर अफवाह फैलाने वालों को करारा जबाव भी दे दिया।  
अनिल बलूनी ने अपने फेसबुक वॉल पर एक पोस्ट लिखी और अफवाह फैलाने वालों को करारा जवाब दे दिया। अनिल बलूनी ने सीएम त्रिवेन्द्र के साथ खीची फोटो को साझा करते हुए फेसबुक वाॅल पर लिखा कि ‘मित्रों, कुछ महीनों से मैं निरन्तर देख रहा हूं कि सोशल मीडिया उत्तराखण्ड के राजनैतिक परिदृश्य पर अनेक चर्चायें हो रही हैं। विशेषकर राज्य के नेतृत्व को लेकर अनेक पोस्ट देख रहा हूँ जो कि पूर्णतः निराधार हैं। मैं ऐसी तमाम अफवाहों का सिरे से खंडन करता हूं। राज्य में प्रचंड बहुमत की स्थिर सरकार हैं। डबल इंजन का संकल्प उत्तराखण्ड के कायाकल्प हेतु कार्यरत है। यशस्वी मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत जी के नेतृत्व में सरकार राज्य की भावना के अनुरूप विकास के पथ पर बढ़ रही है। मेरी कामना है राज्य का नेतृत्व विकास के नए आयाम छुये। मैं राज्यसभा सदस्य के नाते राज्य के विषयों पर निरन्तर सक्रिय हूँ साथ ही पार्टी के मीडिया प्रमुख के नाते अपने दायित्व का निर्वहन कर रहा हूँ। माननीय प्रधानमंत्री जी और आदरणीय अध्यक्ष जी द्वारा दिये गये दायित्वों का निष्ठा से निर्वहन मेरी प्राथमिकता है। ऐसे में सोशल मीडिया में राज्य के नेतृत्व के विषय मे अस्तित्वहीन और निराधार चर्चा हमारी ऊर्जा को व्यय करती है’। अनिल बलूनी आगे लिखते हैं कि ‘नेतृत्व द्वारा दिये दायित्व को सभी कार्यकर्ता सफलतापूर्वक निभा रहे हैं। मेरी कामना है उत्तराखंड प्रगति करे, विकास के आयामों को छुए और जन आकांक्षाओं को पूर्ण करें’। देखिए ये फेसबुक पोस्ट- 
देखना अब यह है कि अनिल बलूनी की इस पोस्ट ओर अफवाह फैलाने वाले को करारे जवाब को उत्तराखण्ड़ की राजनीति में क्या असर पड़ता है, यानी क्या आगे से अफवाहों पर रोक लगती है या फिर हमेशा की तर छोटे से राज्य से अफवाहों की आग ओर उगली जाती है। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇