रूद्रप्रयाग : मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष पद पर रणजीत ने मारी बाजी..

फोटो - जीत के बाद मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष रणजीत व अन्य
फोटो - जीत के बाद मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन अध्यक्ष रणजीत व अन्य

हरीश चंद्र ऊखीमठ
अगस्तमुनि / एजुकेशनल मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन रुद्रप्रयाग शाखा का द्विवार्षिक अधिवेशन राबाइंका अगस्तमुनि में हुआ दो सूत्रों में चले अधिवेशन के पहले सत्र में एसोसिएशन कर्मियों की समस्याओं पर विस्तृत चर्चा की गई और दूसरे सत्र में चुनाव हुये जिसमे अध्यक्ष पद पर एक बार फिर से रणजीत गुसाईं ने जीत दर्ज कज साथ ही अन्य पदों पर निरविरोध चुनाव किये गये।साथ ही बता दे कि पहले सत्र में बतौर मुख्यातिथि नगर पंचायत अध्यक्ष अगस्तमुनि करुणा बेंजवाल ने कहा कि सगठन में ही शक्ति होती है। साथ ही उनोने कहा सभी पदाधिकारियों को कर्मियों की समस्याओं का  समाधान किया जायेगा। 
उन्होने एसोसिएशन को आश्वस्त किया कि वे भी अपने स्तर से कर्मियों की समस्याओं के निराकरण के लिये हर तरफ से प्रयास करेंगे। वही सत्र में विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करते हुऐ खण्ड शिक्षा अधिकारी अगस्तमुनि केएल रडवाल एवं बीईओ जखोली डीपी सेमवाल ने भी एसोसिएशन के तहत उनके द्वारा भी अपने स्तर की समस्याओं का निराकरण करने के लिये सगठन के पदाधिकारियों से लगातार वार्ता की जाएगी। कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए एसोसिएशन के अध्यक्ष रणजीत सिंह गुसाईं ने दो वर्ष के कार्यकाल का लेखा जोखा भी सामने रखा साथ ही मिनिस्ट्रियल कर्मियों की विभिन्न समस्याओ के समाधान के लिये एकजुट होने के साथ कार्य करने को कहा। 
कार्यक्रम में मचसलचन करते हुये महामंत्री महादेव मैठाणी ने समस्त अगन्तुक अथितियों का स्वागत किया। साथ ही अधिवेशन के दूसरे सत्र में पर्यवेक्षक सीताराम पोखरियाल एवं चुनाव अधिकारी हर्षवद्वन रावत एवं मित्रानन्द मैठाणी की देखरेख में नई कार्यकारिणी के लिये चुनाव सम्पन्न किये गये जिसमे अध्यक्ष पद पर मानवेन्द्र बर्त्वाल, एवं रणजीत सिंह गुसाईं ने नामाकन किया था और रणजीत गुसाईं ने एकतरफ़ा जीत हाशिल की उनोने मानवेन्द्र बर्त्वाल को 49 मतों  से हराया ओर कुल 101 सदस्यो ने मतदान किया जिसमें रणजीत गुसाईं ने 74 एवं बर्त्वाल को कुल 25 मत प्राप्त किये गये। साथ ही चुनाव में दो मत निरस्त हुये भी सामने आये। इस मौके पर महामंत्री पद पर प्रेम सिंह, वरिष्ठ उपाध्यक्ष हेमेंद्र राणा, उपाध्यक्ष कुलदीप भंडारी, कोषाध्यक्ष कलम चन्द्र, सयुक्त मंत्री विनोद रावत, सगठन मंत्री विजय प्रकाश, सास्कृतिक मंत्री सुमन डिमरी, ऑडिटर अरुण भट्ट, व प्रचार मंत्री सुनील नोटियाल को सभी की सहमति से निरिबोध चुना गया।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇