आखिर क्यों ट्रैकर के भेष में विधानसभा पहुचे केदारनाथ विधायक मनोज रावत!

कांग्रेस
ट्रैकिग की ड्रेस में विरोध दर्ज करने विधानसभा पहुचे विधायक मनोज रावत व अन्य कांग्रेसी विधायक
संजय शर्मा/ देहरादून।
उत्तराखंड विधानसभा में आज केदारनाथ विधायक मनोज रावत  ट्रैकिंग की ड्रेस में पहुच गए, उनके साथ पुरोला विधायक राजकुमार व फुरकान अहमद भी इसी तरह विधानसभा में पहुचे, दरअसल कांग्रेस के विधायकों ने अनोखे तरीके से अपना विरोध दर्ज करने का मकसद ये था कि उत्तराखंड के बुग्यालों में नाइट स्टे पर रोक से वे नाराज थे, जिसके बाद नाराज विधायकों ने सरकार के सामने अपना विरोध दर्ज किया।
कांग्रेस से केदारनाथ विधायक मनोज रावत और पूर्व विधायक राजकुमार ने ट्रैकिंग की पोशाक में विधानसभा पहुंचकर अपना विरोध दर्ज किया, केदारनाथ विधायक मनोज रावत का कहना था कि कोर्ट के आदेश के बाद ट्रैकिंग व्यवसायियों को दिक्कत हो रही है। वन विभाग ने इस मामले में सुप्रीम कोर्ट में एक एसएलपी दाखिल करनी थी, लेकिन वन विभाग ने नहीं की।
सरकार की बेरुखी का विरोध करते हुए कांग्रेस से विधायकों ने कहा कि कोर्ट के आदेशों के बाद बुग्यालों में पूरी तरह से नाइट स्टे प्रतिबंधित है, लेकिन सरकार जरा भी संवेदनशील नहीं है। जबकि हज़ारों युवा अपने दम पर इससे अपने व्यवसाय चलाकर उत्तराखण्ड पर्यटन को ही बढ़ावा नही दे रहे बल्कि कई युवाओं को रोजगार भी दे रहे हैं।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇