सावधान: शहर में घूम रहा पुलिस की वर्दी वाला ठग! वर्दी वाले की तलाश कर रही पुलिस....

शहर में घूम रहा पुलिस की वर्दी वाला ठग! वर्दी वाले की तलाश कर रही पुलिस..

पुलिस
महेश पंवार
रायवाला। थाना रायवाला में आए पर्स खोने के सम्बन्धित एक केस ने पुलिस कर्मियों के पसीने छुड़ाए हुए हैं। पूरे मामले में पुलिस को एक ऐसे व्यक्ति की तलाश है, जिसने पुलिस की वर्दी पहनी हुई है। सीसीटीवी में उसकी आधी-अधूरी तस्वीर भी कैद हुई है, लेकिन पुलिस  उसे अभी तक पहचान नहीं पाई है।
पूरा मामला यह है कि गत 18 जून को प्रतीतनगर निवासी ओमप्रकाश बिजल्वाण हरिद्वार रोड़ रायवाला स्थित पेट्रोल पंप से अपनी मोटरसाइकिल में तेल भरवा कर घर लौट रहे थे। इस दौरान रास्ते में उनका पर्स गिर गया। अगले दिन उन्होंने पेट्रोल पंप के आसपास के दुकानदारों से पर्स की बाबत जानकारी जुटाई तो पता चला कि गौहरीमाफी निवासी एक युवती को सड़क चलते पर्स मिला। दुकानदारों की सलाह पर युवती पर्स को पुलिस  को देने के लिए गयी। इस दौरान युवती ने थाने के गेट के बाहर खड़े एक वर्दीधारी को इस बावत बताया और पर्स उसे सौंप दिया। वहीं जब ओमप्रकाश में थाने में जाकर पर्स के बारे में जानकारी ली, तो वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने अनभिज्ञता जताई। 
इसके बाद ओमप्रकाश ने युवती को तलाशा और अगले दिन उसे लेकर थाने पहुंच गया। युवती ने जो गेट पर वर्दीधारी को पर्स देने की बात बताई तो तो सभी दंग रह गए। युवती के सामने कुछ पुलिस कर्मियों की परेड भी कराई गई लेकिन वह पहचान न सकी। वहीं ओमप्रकाश की लिखित तहरीर पर जब छानबीन शुरू की गई और आस-पास के सीसीटीवी खंगाले गए तो एक फुटेज में बिजली के पोल के पीछे वर्दीधारी व युवती के पैर दिखाई दे रहे हैं। यह भी बात सामने आई है कि सीसीटीवी का पिछला डाटा डिलीट है। पीड़ित ओमप्रकाश ने बताया कि उसके पर्स में पांच हजार रूपये, आधार कार्ड एटीएम,पैन कार्ड, डीएल और क्रेडिट कार्ड थे। वहीं रायवाला थाने की पुलिस का कहना है कि अभी मामले की जांच की जा रही है। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇