उफ इस फोन का ऊखीमठ में क्या करें! संचार कम्पनीयाॅ हो रही मालामाल उपभोक्ता का बुरा हाल।

मोबाइल कम्पनीयाॅ की आय भले ही साल दर-दर मे बढती जा रही हो, ओर अब वो पुराना समय भी नही रहा जब काॅल के हिसाब से पैसे देने के नियम संचार कम्पनीयों के थे, आज तो संचार कम्पनीयों ने नया फार्मूला निकाला हुआ है कि महीने भर का एक महंगा रिचार्ज कर लो ओर फिर काॅल, इन्टरनेट, मैसेज सब फ्री हैं, अब फ्री कैसे हुई जब एक साथ पैकेज का पैसा दे दिया कम्पनी को, खैर ये सब के बावजूद जब पूरा महीना संचार कम्पनीयों के वीक सिग्नल के कारण न उपभोक्त काॅल कर पाते हैं और न इन्टरनेट चला पाते हैं और पैसा तो पैकेज का पड़ना ही है ऐसे में उपभोक्ता अपने का ठगा हुआ महसूस करता है।
हरीश चन्द्र/उखीमठ। 

सचार सेवा लडखड़ाने से उपभोक्ता परेशान...!

ऊखीमठ। केदारनाथ घाटी में बीएसएनल सहित निजी कम्पनियों की मोबाइल सेवा के लड़खड़ाने से स्थानीय उपभोगताओ को भारी समस्याओं का सामना करना पड़ता है, केदारनाथ घाटी सहित ऊखीमठ, मंनसूना, सारी, राऊलैक, रासी,  कोटमा, कालीमठ, चैमासी, जाल, पाली, सहित समस्त क्षेत्रों में कई कई दिनों तक बीएसएनएल व जियो जैसे सभी सचार की सुविधा हिचोले खाती रहती है, जिससे जनता अपने को रिचार्ज करने के बाद भी ठगा सा महसूस करती है, चारधाम यात्रा सीजन स्थानीय लोग ही नही बल्कि तीर्थयात्री भी परेशान हो रहे है।
वही व्यापारियो सघ सचिव महेश बर्त्वाल, शिव सिंह नेगी का कहना है कि केदारनाथ घाटी में विगत कई दिनों से बीएसएनएल व जियो सहित निजी कम्पनियों की मोबाइल सेवा लड़खड़ाने से सचार व्यवस्था पर डिपेन्ड व्यापारियों का व्यवसाय खासा प्रभावित हो रहा है, क्षेत्र में सचार व्यवस्था के गड़बड़ाने से बैकिंग सेवा भी कई घटो तक बाधित रहने से ग्राहकों को दिक्कते हो रही है वही दूसरी ओर युवा कार्यकर्ता विजय भारत ने बताया कि विगत कई दिनों से बीएसनल व जियो सहित मोबाइलो में नेटवर्किंग की समस्या हो रही है। ग्राहक इस समस्या से खासे परेशान है। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇