उत्तराखंड़ समाचार: आखिर क्यों गुलदार पकड़ने की मांग को लेकर एसडीएम के पास पहुचे ग्रामवासी.. पढें पूरी खबर

उत्तराखंड़ समाचार / नरेंद्र नगर। गुलदार के आतंक से निजात दिलाने के लिए पट्टी क्वीली और पालकोट क्षेत्र के सामाजिक कार्यकर्ता तथा ग्राम नैेल निवासी  आशीष राणा कोटी के नेतृत्व में आज एक प्रतिनिधिमंडल उपजिलाधिकारी नरेंद्र नगर युक्ता मिश्र  से मिला।
उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्र को ज्ञापन देता हुआ प्रतिनिधिमंडल
फ़ोटो- उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्र को ज्ञापन देता हुआ प्रतिनिधिमंडल

वाचस्पति रयाल
प्रतिनिधिमंडल का कहना था कि इन दिनों ग्राम नैल में लोग गुलदार के भय से आतंकित हैं। सामाजिक कार्यकर्ता आशीष रणाकोटी सहित प्रतिनिधि मंडल ने उपजिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए बताया कि अभी हाल ही में गुलदार ने ग्राम नैल के देवेंद्र दत्त की बकरी मार दी और तब से गुलदार निरंतर प्रतिदिन गांव के इर्द-गिर्द देखा जा रहा है,जिससे ग्रामवासियों में भय का वातावरण बना हुआ है।
प्रतिनिधिमंडल ने उप जिला अधिकारी को बताया कि सूचना देने पर वन विभाग के अधिकारी गांव में तो जरूर आए मगर टहलते हुए वे चल दिए, मगर वन विभाग ने आज तक गुलदार को पकड़ने के लिए कोई कार्यवाही नहीं की।
प्रतिनिधिमंडल ने उप जिलाधिकारी से मांग की है कि पिंजरा  लगाकर गुलदार को पकड़ा जाए ताकि ग्रामीणों को गुलदार के भय से  निजात मिल सके। उपजिलाधिकारी युक्ता मिश्र ने प्रतिनिधिमंडल को आश्वस्त किया कि वह इस संबंध में वन विभाग को आवश्यक कार्रवाई करने के तुरंत निर्देश देंगे।
प्रतिनिधिमंडल में आशीष रणाकोटी, पूर्व पालिका अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणा ,पूर्व पालिका अध्यक्ष श्रीमती दुर्गा राणा, पूर्व सभासद मानवेंद्र सिंह रांगड, दिनेश सिंह चौहान ,राजेश रणाकोटी तथा अनिल बहुखंडी आदि शामिल थे।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇