अगस्तमुनि व्यापार संघ की बैठक में नंगर पंचायत कर्मचारियों पर उठाये सवाल, आक्रोशित व्यापारियों ने पंचायत अध्यक्ष से की शिकायत

आक्रोशित व्यापारियों ने पंचायत अध्यक्ष से की शिकायत
रिर्पोट- अनूप रमोला/अगस्तमुनि।
अगस्त्यमुनि। अगस्त्यमुनि में व्यापारियों ने एकजुटता का प्रमाण देकर व्यपार संघ की बैठक का आयोजन किया और व्यापारियों ने कई विन्दुओं पर चर्चा की जिसमें व्यापार संघ अध्यक्ष मोहन रौतेला ने कहा कि प्रत्येक माह की 5 व 20 तारीख को सम्पूर्ण दुकानें बंद रहेंगी, लेकिन बाजार बंदी के दौरान केवल स्वास्थ्य सेवाओं को इस बंदी से बाहर रखा जायेगा। बैठक में उपस्थित सरंक्षक शत्रुघन नेगी ने कहा कि बाजार बंदी के दौरान 10 सदस्यीय टीम का गठन किया जायेगा जो बाजार में गश्त करेगी।
बैठक में कुछ व्यापारियों ने रोष जताया कि नगर पंचायत के कर्मचारियों द्वारा व्यापारियों के साथ शांति का नहीं बल्कि क्रूरता का रवैया अपनाया जाता है। दुकान के बाहर सट्टे सामान को कर्मियों द्वारा कूड़ा वाहन में जबरदस्ती डाला जाता है, जिसकी सूचना व्यापारी को नही दी जाती है, और कभी पाँच हजार रूपये का जुर्माना चालान व्यापारी के हाथों में थमाया जाता है, नगर पंचायत के इस रवैये से नाखुश व्यापारियों ने पंचायत कार्यालय में पहुचे लेकिन नगर पंचायत अध्यक्ष की अनुपस्थिति मिलने के कारण ज्ञापन जमा कर कार्यवाही की मांग की। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇