उत्तराखंड समाचार- सावधानः चोरी हो गया सोये माॅ-बाप का बच्चा! आप न करें कभी ऐसी लापरवाही..

उत्तराखंड समाचार बीते रविवार रात देहरादून में काम करने वाले मुरादाबाद दंपत्ति रेलवे स्टेशन पर अपनी ट्रेन का इंतजार कर रहे थे. लेकिन ट्रेन लेट होने की वजह से दंपति वही रेलवे स्टेशन पर ही लेट कर सो गए, जल्द ही थके हारे दंपति को नींद आ गई. इसी दौरान एक बदमाश बच्चा चोर ने बच्चे को उठा लिया और फरार हो गया, बड़ी बात ये रही कि पुलिस और रेलवे पुलिस ने पूरी घटना में तत्परता दिखाते हुए रेलवे स्टेशन से चोरी बच्चे को 12 घंटे से भी कम समय में माता-पिता की गोद में पहुंचा, बदमाश को भी पकड़ लिया।
उत्तराखंड समचार
Add caption

उत्तराखंड समचार
संजय शर्मा

उत्तराखंड समाचार घटना बीते रविवार रात रेलवे स्टेशन देहरादून की है जहाॅ पर मुरादाबाद निवासी एक परिवार का बच्चा एक बदमाश चोरी कर बदमाश भाग निकला, रेलवे पुलिस और देहरादून पुलिस ने शिकायत मिलने पर तुरन्त तरपरता दिखाई और 12 घण्टें के अन्दर बदमाश को पकड़ बच्चा माॅ-बाप को सौप कर परिवार के आंगन में खुशियां लौटा दीं, माॅ-बाप ने जैसे ही देखा कि उनका बच्चा गायब है, परेशान माॅ-बाप ने रेलवे स्टेशन में कोहराम मचा दिया, तुरन्त पूरे मामले की शिकायत रेलवे पुलिस व पुलिस को दी गयी।

दंपत्ति ने रात को ही जीआरपी पुलिस को इसकी सूचना दे दी, जिसके बाद तत्पर हुए जीआरपी ने अपने सूत्र दौड़ाये और 12 घण्टों के अन्दर ही महंत इंद्रेश अस्पताल के पास से आरोपी को गिरफ्तार कर बच्चे को माॅ-बाप को सुपुर्द कर दिया है.

उत्तराखंड समचार : बदमाश ने अबतक नही कबूला अपना गुनाह। 

उत्तराखंड समचार
आरोपी बदमाश आनंद
उत्तराखंड समाचार। आरोपी बदमाश पेशे से ड्राइवर है ओर उनका नाम आनंद है, आरोपी आनंद अभी भी बच्चा चोरी से इनकार कर रहा है, आनन्द का कहना है कि उसे बच्चा बीमार सा दिखा तो वह उसे डॉक्टर को दिखाने के लिए ले गया था, हालांकि आनन्द का बयान पुलिस के गले उतर रहा है पुलिस सूत्रों का यह भी कहना है कि वह बच्चे को किसी बेऔलाद को बेचने की फिराक में था, बड़ा सवाल यह है कि आखिर बच्चा चोरों को संगीन अपराध में कब लाया जायेगा, क्योकि आरोपी अगर पकड़ नही जाता तो चोरी किए जाने वाले बच्चों का गलत इस्तेमाल कर बच्चों की जिन्दगी सदा के लिए खराब हो जाती है। 
उत्तराखंड ताजा समाचार, उत्तराखंड समाचार, उत्तराखंड के ताजा समाचार, उत्तराखंड ताजा समाचार, उत्तराखंड समाचार वीडियो, उत्तराखंड के समाचार, 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇