नैनीताल: लक्जरी कार में जिंदा इंसान जलाया, सस्पेंस बरकरार!

सांकेतिक फ़ोटो- कार में आग











(संजय शर्मा/पहाड़ी खबरनामा)
नैनीताल: कुमाऊँ के नैनीताल जिले के भीमताल के समीप देर रात एक लक्जरी कार में महिला को जिंदा जलाने का संगीन मामला सामने आया है, अब तक इस बात की पुलिस ने पुष्टी नहीं की गई है कि ये कंकाल किसका है, ये भी अभी पता नही लग पाया है कि कंकाल महिला का है या पुरुष का, अभी पूरे मामले में पुलिस मामले की जांच में जुटी है। 
पूरी घटना भीमताल से लगे सलडी गांव में रानीबाग से भीमताल मार्ग की है जहां पर कल एक कार पर आग लगने की सूचना से अफरा-तफरी मच गई थी लेकिन, कुछ देर बाद जब यह बात सामने आई कि कार के भीतर किसी इंसान को जिंदा जला दिया गया है, इस घटना से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई। 
आपको बतादें कि देर शाम मुख्य मार्ग पर राहगीरों ने एक लक्जरी कार को जलते देखा, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई, राहगीरों ने ड्राइवर की बगल वाली सीट पर एक महिला को बैठे देखा था, सूचना पर दमकल विभाग ने मौके पर पहुंचकर आग पर दो करीब दो घंटे में काबू पाया, आग बुझाने के बाद कार की सीट से पूरी तरह जल चुका शव बरामद किया गया है, जिसे किसी महिला का बताया जा रहा है। हालांकि यह तो जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि शव महिला का ही है या किसी पुरुष का, पूरी घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇