धर्मेन्द्र को पता होती ये बात तो सनी को नही लड़ने देते लोकसभा चुनाव!

sani devol
पहाड़ी खबरनामा ब्यूरो। 
भाजपा के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे सनी देओल को लेकर उनके पिता ओर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और भाजपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र ने बड़ा बयान दिया है, धर्मेंद्र ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर उन्हें ये पता होता कि सनी की लोकसभा सीट गुरदासपुर से मौजूदा सांसद और कांग्रेस नेता सुनील जाखड़ चुनाव लड़ेंगे, तो वे सनी देओल को मैदान मैं उतरने की अनुमति कभी नहीं देते। 

धर्मेंद्र का यह बयान तब दिया था जब लोकसभा चुनाव के 6 चरणों के मतदान हो चुके थें और आखिरी चरण के मतदान में पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों के लिए वोट पड़ने थें. राजस्थान के बीकानेर से भाजपा के सांसद रहे धर्मेंद्र ने कहा कि गुरदासपुर के सांसद सुनील जाखड़ के पिता उनके भाई जैसे थे. इसलिए उनके बेटे के खिलाफ सनी देओल का चुनाव लड़ना उन्हें सही नहीं लगता, धर्मेंद्र ने मीडिया के साथ बातचीत में कहा, ‘बलराम जाखड़ मेरे भाई जैसे थे. अगर मुझे यह जानकारी होती कि उनके बेटे सुनील जाखड़ गुरदासपुर से चुनाव लड़ रहे हैं, तो मैं कभी भी सनी को उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की अनुमति नहीं देता.’ उन्होंने कहा कि सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री से आते हैं, वह एक अनुभवी राजनीतिज्ञ से बहस करने में सक्षम नहीं हैं। 
धर्मेंद्र ने सुनील जाखड़ को भी अपने बेटे की तरह बताया, साथी ही पिता के साथ अपने अच्छे सम्बन्धों का भी हवाला दिया, धर्मेन्द्र ने कहा कि सुनील एक बेहतरीन और अनुभवी राजनीतिज्ञ हैं, और उनके पिता भी अनुभवी राजनेता रहे हैं। ऐसे में सनी देओल एक अभिनेता होने के कारण उनके साथ कभी अच्छी राजनीतिक बहस नहीं कर सकते। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇