देवभूमि में खौफनाक हत्याकांड ! महिला की हत्या कर पहचान छुपाने के लिए चेहरा तेजाब से जलाया..

देवभूमि उत्तराखंड में रामनगर के चिल्किया नंदपुर गांव एक ऐसा खौफनाक हत्याकाण्ड सामने आया है, जिसके बारे में जिस किसी ने भी सुना उसके रौंकटे खड़े हो गये, चिल्किया नंदपुर गांव में नहर में महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई, पहचान छुपाने के लिए महिला का चेहरा चेजाब से जलाया गया है ऐसे में अबतक पुलिस महिला की शिनाख्त नहीं कर पाई है..........
खौफनाक हत्याकांड, महिला की हत्या कर नहर में फेंका
खौफनाक हत्याकांड, महिला की हत्या कर नहर में फेंका
राजेश नेगी/पहाड़ी खबरनामा।
देवभूमि के नैनीताल जिले में महिला की हत्या का ऐसा खौफनाक मामला सामने आया है, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गयी, हत्यारों ने महिला को मौत के घाट तो उतारा ही उनके बाद राक्षसी प्रवृति के हत्यारों ने महिला की पहचान छुपाने के लिए उसका चेहरा तेताब से जला दिया, हत्यारों का जी इतने से ही नही भरा उसके बार हत्यारों ने महिला का शव नंदपुर चिल्किया की बड़ी झील में फेंक दिया, अब महिला की लाश मिलने के बाद चेहरा तेजाब से जला होने के कारण महिला की पहचान करना भी पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है, अबतक महिला की शिनाख्त भी नही हो पाई है, पुलिस अभी भी महिला की शिनाख्त कराने की कोशिश कर रही है। 


पूरी घटना बीते शनिवार सुबह की है, नैनीताल जिले के रामनगर के चिल्किया नंदपुर गांव में इस पूरी वारदात को अंजाम दिया गया, सुबह ग्रामीण जब गांव की नहर के पास घूम रहे थे कि अचानक उन्हे नहर में महिला की लाश दिखी। ग्रामीणों ने तुरन्त इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुच महिला को नहर से निकाला, महिला की उम्र करीब 23 साल बताई जा रही है, महिला ने लाल रंग की सलवार कमीज पहनी हुई थी। वही ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि महिला आस-पास या इस क्षेत्र की रहने वाली नही लग रही, जिसके बाद पुलिस ने आसपास के थानों और उत्तराखण्ड से सटे यूपी के थानों में भी महिला की शिनाख्त के प्रयास तेज कर दिए। 


दूवभूमि में इस तरह के अपराधा लगातार बढ़ रहे हैं, यहां की सुनसान जगहों का फायदा उठाकर अपराधी किस्म के लोग यहाॅ किसी को भी घूमाने फिराने के बहाने लगाकर इस तरह के हत्याकाण्डों को अंजाम दे रहे हैं, ऐसे ही एक मामले में पिछले महीने बैलपड़ाव के करकट नाले में भी महिला का कंकाल मिला था, मृतकों के शिनाख्त न होने पर ऐसे में ज्यादातर मामले ब्लाइंड हो जाते हैं, ओर फिर पुलिस ऐसे मामलों की कड़ी नही जोड़ पाती, और फिर इस तरह के मामले फाइलों में ही दब कर रह जाते है जिनका कभी खुलासा नही हो पाता, ऐसे में पुलिस को ओर अधिक सर्तकता बरतने की जरूरत है, जिससे की अपराधी किस्म के लोगों पर नजर रखी जा सके, ओर उत्तराखण्ड में आकर इस तरह के हत्याकांड कर देवभूमि को कलंकित करने वाले दोषियों पर कड़ी कार्यवाही हो सके। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇