बिग बैकिंग: जल्द हट सकते हैं हरिद्वार डीएम दीपक रावत! मिल सकती है ओर बड़ी जिम्मेदारी!

जल्द हट सकते है हरिद्वार डीएम दीपक रावत! मिल सकती है ओर बड़ी जिम्मेदारी! 
डीएम दीपक रावत
हरिद्वार के चर्चित डीएम दीपक रावत
देहरादून। शासन से बड़ी खबर आ रही है, हरिद्वार के चर्चित डीएम दीपक रावत को हरिद्वार डीएम के पद से हटाया जा सकता है, शासन स्तर पर इसकी तैयारियाॅ पूर्ण कर ली गयी हैं, संभावना जताई जा रही है कि डीएम दीपक रावत  के जगह अब आईएएस सबिन बंसल और बृजेश संत दोनों में से कोई एक ले सकता है, सूत्रों का कहना है कि सबिन बंसल हरिद्वार के डीएम बनने की रेस में सबसे आगे हैं। 
आपको बतादें कि इस समय सबस ध्यान 2021 हरिद्वार कुभ्भ पर है जिसकी जोर-शोर से तैयारियाॅ भी शुरू हो चुकी हैं, इसको देखते हुए सरकार ने यह फैसला लिया है, इस फैसले को सरकार के कुभ्भ की तैयारियों को लेकर भी देखा जा रहा है, वैसे सूत्रों के अनुसारडीएम दीपक रावत  को सरकार कुम्भ मेला अधिकारी बना सकती है, हांलाकि अभी तक इसकी औपचारिक घोषाण होना बाकी है। 
कुम्भ मेला अधिकारी डीएम से बड़ी जिम्मेदारी मानी जाती है, तो यह आईएएस दीपक रावत के लिए बड़ी जिम्मेदारी के तौर पर भी देखा जा रहा है, नई जिम्मेदारी से डीएम दीपक रावत  का कद बढ़ना तय है, लेकिन आने वाले दिनों में कुम्भ मेला आयोजना उनके लिए बड़ी चुनौती भी होगी। आपको बतादें कि डीएम दीपक रावत  वैसे रूद्रप्रयाग जिले से है और पिछले दिनो वो अपने गांव में पूजा में सम्मलित होने भी आए थे। 

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇