विधायक भरत चौधरी ने किया कांडा भरदार में 8 लाख की विधायक निधि से निर्मित योजनाओं का लोकार्पण।

रूद्रप्रयाग विधायक चौधरी ने किया कांडा भरदार में 8 लाख की विधायक निधि से निर्मित योजनाओं का लोकार्पण।

विधायक भरत चौधरी
विधायक भरत चौधरी ने किया कांडा भरदार में 8 लाख की विधायक निधि से निर्मित योजनाओं का लोकार्पण।
रामरतन पंवार  /जखोली कांडा भरदार

जखोली विकासखंड के अन्तर्गत कांडा भरदार में 8 लाख की धनराशि से निर्मित विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण रूद्रप्रयाग से भारतीय जनता पाटी केविधायक भरत सिंह चौधरी के द्वारा किया गया। कांडा भरदार में विगत कहीं वर्षों से पेयजल की समस्या को देखते हुये विधायक चौधरी ने कांडा भरदार में 3 लाख की लागत से लिफ्ट पंम्पिंग योजना का निर्माण कराया जिससे काफी हद तक पानी की आपूर्ति इस योजना से होने पर गाँव वासियों को फायदा मिलेगा। साथ ही विधायक निधि 2 लाख की लागत से प्रतिक्षालय व 3 लाख की लागत से पुलिया का निर्माण किया गया। जिनका लोकार्पण विधायक चौधरी के द्वारा किया गया। 
इस मौके पर भाजपा विधायक चौधरी ने कहा की भरदार क्षेत्र में वर्षों से पेयजल की समस्या है, लेकिन अब जल्द दूर हो जायेगी। भरदार में 25 करोड की लागत से भरदार पेयजल योजना का कार्य चल रहा है, जिसका लाभ भरदार की 30 से ज्यादा ग्रांम पंचायतों को इसको इस योजना का लाभ मिलेगा। साथ ही भरदार में पेयजल की समस्या को देखते हुये भाजपा विधायक श्री चौधरी ने कहा की जिन क्षेत्रों में सडक मार्ग हैं, वहा टैंकर से सप्लाई करने को विभाग को निर्देशित किया गया है, साथ ही जहां हैंडपंप खराब पडे है, तथा जहाँ नये हैंडपंप लगाये जाने है, उनका निरीक्षण कर विभाग को निर्देशित कर तत्काल कार्य करने को कहा गया है। 
साथ ही भारतीय जनता पाटी विधायक चौधरी ने कहा की भरदार क्षेत्र आजादी के बाद से विकास में पिछडा रहा हैं, आज भी मूलभूत समस्याऐं क्षेत्र में हैं, 2022 तक सभी गाँव में सडक, पेयजल, नेटवर्क कनेक्टिविटी जैसे बुनियादी सुविधाऐं उपलब्ध करायी जायेगी। साथ ही चौधरी के द्वारा जनसमस्याओं को सुना गया। तथा केन्द्र सरकार तथा राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं से जनता को अवगत कराया गया।  साथ ही ग्रांम प्रधान अमित रावत के द्वारा गाँव के विकास कार्यों में चौधरी का सहयोग मिलने पर समस्त क्षेत्र की और से धन्यवाद ज्ञांपित किया गया। इस मौके पर बाल संरक्षण आयोग के सदस्य वाचस्पति सेमवाल, भरदार जनविकास मंच के अध्यक्ष लक्ष्मी प्रसाद डिमरी, भगवान सिंह रावत, रुपचंद सिंह राणा, प्रेम सिंह रावत, मकर सिंह रावत, केशर सिंह रावत, लक्ष्मण सिंह,राजेन्द्र सिंह जगवाण, विरेन्द्र  सिंह बुटोला, संजय राणा, नरेंद्र पंवार सहित बडी संख्या में स्थानीय जनता मौजूद रही।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇