दुखद: शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे समेत 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत..

दुखद: शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के बेटे समेत 3 लोगों की सड़क हादसे में मौत..

उधमसिंह नगर। शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे बेटे अंकुर पांडे की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। हादसे में अंकुर पांडे के साथ दो अन्य लोगों की भी मौत हुई। आपको बतादें की शिक्षा मंत्री के छोटे बेटे 24 वर्षीय अंकुर पांडे और उनके पारिवारिक मित्र मुन्ना गिरी एक विवाह समारोह में जाते हुए बरेली के नजदीक बीती रात को एक सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
जानकारी है कि बरेली के नजदीक बरेली के नजदीक उनकी कार व ट्रक की भिड़ंत हो गयी जिसमें तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गये । उपचार के दौरान उनकी और उनके मित्र मुन्ना गिरी और एक अन्य की की मौत हो गई। इस दुःखद जानकारी के बाद कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय समाचार मिलते ही तत्काल से रवाना हो गये ।

वही मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने गहरा दुःख जताया है । उन्होंने कहा कि भगवान मंत्री जी  को ये असीम ना सहने वाले दुःख को सहने की शक्ति दे।पूरी कैबिनेट से लेकर विपक्ष , सभी अधिकारी , ओर राज्य के शिक्षकों को गहरा दुःख पहुँचा है। सबने ही मंत्री अरविंद पांडेय को इस दुःख को सहने ओर उनके पुत्र सहित अन्य जो इस दुर्घटना में नही रहे उनको भी भगवान अपने चरणों मैं स्थान दे कि प्रार्थना  की।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇