ब्रेकिंग न्यूज- अनियंत्रित कार ने 15 स्काउट-गाइडों को मारी टक्कर, जख्मी

अनियंत्रित कार ने 15 स्काउट-गाइडों को मारी टक्कर, जख्मी, कैंप समाप्त होने के बाद ऑटो में बैठ रहे थे बच्चे, तेज रफ्तार कार ने 15 बच्चों को किया घायल,अस्पताल में चल रहा है घायलों का इलाज


महेश पंवार, रायवाला।
रायवाला में एक तेज रफ्तार कार ने सड़क किनारे खड़े स्काउट-गाइड को अपनी चपेट में ले लिया। कार की टक्कर से ऑटो पलट गया। हादसे में 15 स्काउट गाइड घायल हो गए। जिनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया।
घटना हरिद्वार देहरादून राजमार्ग की है। जहां रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार कार ने 15  स्काउट गाइड को अपनी चपेट में ले लिया। घटना उस समय हुई जब रायवाला स्थित लीलाबेरी स्काउट गाइड ट्रेनिंग सेंटर में रेलवे मुख्यालय की ओर से आयोजित स्काउट-गाइड रोवर रेंजर प्रशिक्षण शिविर का समापन होने के बाद सभी स्काउट गाइड ट्रेनिंग सेंटर के मुख्य द्वार पर खडे थे और विक्रम में बैठकर स्टेशन की ओर जाने वाले थे। उनको स्टेशन तक ले जाने के लिए विक्रम पहुंच गया था। जानकारी के अनुसार कुछ लोग विक्रम में बैठ चुके  थे और कुछ खड़े हुए थे। इसी दौरान ऋषिकेश की तरफ से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी। जिसके बाद ऑटो पलट गया। हादसे में 15 स्काउट गाइड घायल हो गए। जिसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल बन गया। कार चालक मौके से फरार होने की फिराक में था लेकिन कुछ स्काउट-गाइड ने उसे पकड़ लिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी।
जिसके बाद पुलिस ने घायलों को विक्रम के माध्यम से एम्स पहुंचाया। जानकारी के अनुसार हादसे में ग्रुप लीडर सुमन, शिखा पान (47), विनायक (13), रोहित (21) सभी निवासी मुरादाबाद व दीपक (15), सावनीत (22), मनीषा (17), निशा (16), प्रभा (15) विकास वर्मा (24) आकाश वर्मा (23) शिवानी त्रिपाठी (21), दीपक(18), सूरज, (19), आशुतोष (22), सभी शाहजहांपुर यूपी के रहने वाले थे जो घायल हो गए। आपको बता दें कि रायवाला में आयोजित कार्यक्रम के दौरान रेल मुख्यालय समेत मुरादाबाद, लखनऊ, अंबाला व फ़िरोजपुर मंडल के स्काउट गाइड पहुंचे हुए थे।

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇