खबर का दमदार असर ,एसडीएम के निर्देश पर भूख हड़ताल स्थगित।।।


हरीश थपलियाल

पहाड़ी खबरनामा की खबर का उत्तरकाशी में दमदार असर देखने को मिला है पहाड़ी खबरनामा में प्रकाशित होने के बाद उत्तरकाशी के चिन्यालीसौड़ की तहसील परिसर में बैठ भूख हड़ताल कर रहे भड़कोट के द्वारी तोक के ग्रामीणों की हड़ताल को पांच घंटे भी नही हुए कि प्रशासन ने ग्रामीणों की सुध लेते हुए मौके पर संबंधित अधिकारियों को भेज कर तत्काल निस्तारण का हल निकाला। 

उत्तरकाशी। आपको बता दें कि मात्र कुछ घण्टों पहले पहाड़ी खबरनामा न्यूज पोर्टल ने ’’प्रशासन पर अनदेखी का आरोप’’, ’’हड़ताल पर ग्रामीण’’ शीर्षक से खबर प्राकशित की थी। जिसके बाद एसडीएम चिन्यालीसौड़ आकाश जोशी ने खबर का तुरन्त संज्ञान लिया एसडीएम आकाश जोशी ने बताया तकनीक कारणों से अभी तक भडकोट के द्वारी तोक में मोटर मार्ग ओर विधुत आपूर्ति नही हो पाई जल्द ही संबंधित विभागों से वार्ता कर ग्रामीणों की समस्याओं का हल निकाला जाएगा, एसडीएम ने ग्रामीणों की सुध लेते हुए मौके पर संबंधित अधिकारियों को भेज कर तत्काल निस्तारण का हल निकाला। 
पहाड़ी खबरनामा न्यूज पोर्टल इस तरह हमेशा जनता की आवाज उठा प्रशासन तक उन्हें पहुचाने ओर जनता की बुलन्द आवाज बनने की कोशिश करते रहेगा।  

खबर पर प्रतिक्रिया दें 👇